100% Work,1 Android Phone Me 2 Whatsapp Kaise Chalaye

100% Work,1 Android Phone Me 2 Whatsapp Kaise Chalaye

hello friends,
मै आज इस post मे बताउन्गा की एक android फोन पर दो नम्बर से whatsapp कैसे चलायें |





आपने एक android फोन मे दो whatsapp चलाने के लिये कई बार try किया होगा,मैने भी try किया पर सभी trick frod निकले|मैने मान लिया था की एक android phone मे दो whatsapp नही चल सकते,लेकिन मुझे किसी ने एक ऐसी trick बताइ जिसे कि मैने try किया और मैने देखा की मेरे फोन पर दो whatsapp चलने लगे|आज मै उस trick को आपके साथ share कर रहा हू|
दो whatsapp एक ही फोन पर चलाने की क्या जरुरत है?
आज कल के सभी android फोन पर दो sim हम सामान्य रुप से इस्तेमाल करते है,ये बिल्कुल आम बात है तो ऐसे मे हम एक नम्बर को सावर्जनिक रुप से सभी के साथ share करके whatsapp चला सकते है,और दूसरे नम्बर को हम private रख कर private बाते कर सकते है| और भी ऐसे कई जरुरते  है जिससे कि लोग एक ही phone पर दो whatsapp चलाना चाहते है| 
चलिये जानते है कि ek android phone me do whatsapp kaise chalate hai

how to use two whatsapp in one android phone

दो whatsapp चलाने के लिये आपको एक app install करना होगा जिसका नाम है Whatsapp2
इसे install करने के लिये आपको कुछ नही करना होगा,यदि आपने पहले से ही whatsapp install किया है तो उसे uninstall करने की जरुरत नही है आप पहले से install whatsapp को कुछ ना करे |

whatsapp 2 लगभग 25mb की है,और इसके feature लगभग whatsapp से कुछ अधिक है
और अछे है|
ये whatsapp2 Play store पर उपलब्ध नही है पर आप इसे google पर search कर install कर सकते है लेकिन आप google पर जब search करेंगे तो आप को कइ सारे app दिखेन्गे जो की froad है और आप उसे install करेंगे तो वह नही चलेगा ऐसे मे आप मुझे fraod कहेंगे |
इसलिये मैने नीचे लिन्क दिया है आप उसमे क्लिक करके सीधे download कर सकेंगे|

GB Whatsapp install करने के लिए यंहा क्लिक करे और blue color के download now पर क्लिक करे


होने के बाद अपना नया नम्बर डाले |
वैसे ही प्रक्रिया करे जैसे आपने पहले whatsapp पर नम्बर चालू किया था|

मुझे आशा है कि ये जानकारी आपको अछी लगी होगी, आपको इस पोस्ट से रिलेटेड कहि भी परेशानी होती है तो आप मुझसे comment box से पुछ सकते है|
और अबतक आपने हमारा website bhaskraditya tripathi. Blogspot.com subscribe नही किया है तो बिना समय गवाय हमे subscribe कर ले और ऐसा आपको कर लेना चाहिये क्युकी हम इसमे computer,internet,मोबाइल,internet कि तक्निकी जानकारी के बारे मे और बहुत सी जानकारी डालते है और इसकी जानकारी आपको free मे मिलती रहती है तो बिना समय गवाये subscribe कर ले|


subscribe करने के लिये आपको अपना e mail डालना होगा , इसके बाद subscribe पर क्लिक करे ! आपको एक popup window दिखेगी , उसमे दिये कोड कुछ इस तरह होंगें gHXja उसे सही तरह डालकर complete subscription पर क्लिक करे ! अब आपके डाले गए e mail id पर एक e mail message आ गई होगी ,, अपना वही e mail खोले ऄार message देखें ! message मे दिये लिन्क पर क्लिक करे ! अब जाकर आपका subscription complete/confirm होगा ऄार हमारे पोस्ट की जानकारी आपको आपके ई मेल पर मिलेगी !

टिप्पणियाँ